नवीनतम

Post Top Ad

देखें भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे और एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी की शादी की खूबसूरत तस्वीरें - Article in Hindi


Manish Pandey Marriage

टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने सोमवार को एक नई पारी की शुरुआत की। रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली टी20 चैंपियन बनाने वाले क्रिकेटर मनीष पांडे और एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी आज सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। शादी की रस्मों के वीडियोज भी खूब वायरल हो रहे हैं। दोनों के फैंस को इस शादी का बेसब्री से इंतजार था।
 
Manish Pandey Ashrita Shetty Marriage Photos


रविवार रात ही मनीष सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रोफी के खिताबी मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ सूरत में खेल रहे थे और फिर वह शादी के लिए मुंबई पहुंचे और आज अश्रिता को अपनी जीवनसंगनी बनाया। अश्रिता तमिल फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस हैं और वह इंद्रजीत, उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Manish Pandey ans Ashrita Shetty

रविवार को कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी का खिताब जिताने के बाद मनीष ने बताया, 'वह भारत की अगली सीरीज के लिए देख रहे हैं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है। कल (सोमवार) को मैं शादी कर रहा हूं।'


Manish Ashrita


मनीष इन दिनों घरेलू और इंटरनैशनल दोनों स्तर पर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। इस बिजी शेड्यूल में ही उन्होंने अपनी शादी के लिए भी समय निकाला। इस शादी में दोनों (मनीष और अश्रिता) के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।

Cricketer Manish Pandey Marriage 
इस खास मौके पर आश्रिता दक्षिण भारतीय अंदाज में नजर आईं। उन्होंने महरून और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
Cricketer Manish Pandey and Actress Ashrita ShettyMarriage

इस खास मौके पर आश्रिता दक्षिण भारतीय अंदाज में नजर आईं। उन्होंने महरून और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इस मौके पर एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी को 'बदरी की दुल्हनियां' गाने पर डांस करते हुए भी देखा गया।  


______________________________________________________ hindi articles, hindi article, articles in hindi, article in hindi

1 टिप्पणी:

Popular Posts